वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' को आईएमडीबी पर मिली शानदार 8.8 रेटिंग, बनाया खास रिकॉर्ड

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (16:01 IST)
ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'बिच्छू का खेल' को 2020 की दिवाली पर रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों, फर्टेर्निटी और समीक्षकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। ऑल्ट बालाजी के क्राइम थ्रिलर शो 'बिच्छू का खेल' को देश भर में सरहाया गया है और सीरीज़ के डायलॉग हर दर्शक की जुबान पर हैं।
इस शो ने अन्य लोकप्रिय शो जैसे आर्या, सेक्रेड गेम्स, स्पेशल ऑप्स इत्यादि को पछाड़ते हुए, आईएमडीबी पर 8.8 की उच्चतम रेटिंग प्राप्त की है। रुझान बनाए रखने वाली कहानी, कलाकारों की उम्दा टोली, स्थानीय वाराणसी बैकड्रॉप और रस्टिक रेट्रो म्यूजिक दर्शकों के बीच हिट रहा है।

साथ ही, एक प्रमुख लेखक अखिल श्रीवास्तव के रूप में मुख्य हीरो दिव्येंदु की उल्लेखनीय परफॉर्मेंस ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म के तेजी से बढ़ने के साथ, ऑल्ट बालाजी पिछले वर्ष से सफलताओं का आसमान छू रहा है। दर्शकों को जो कंटेंट प्रदान किया गया है, वह बेहद सफल रहा है।
अपनी रिलीज के महीनों बाद भी, क्राइम थ्रिलर चर्चा का विषय बनी हुई है और अपनी लोकप्रियता के लिए नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि 8.8 रेटिंग के साथ यह आईएमडीबी पर सर्वश्रेष्ठ-रेटेड थ्रिलर श्रृंखला के रूप में सामने आया है, जो अन्य लोकप्रिय शो की तुलना में बहुत अधिक है।
जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध, 'बिच्छू का खेल' एक अपराध थ्रिलर है जो कि एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं है और यह अब आपको ट्विस्ट के साथ अपनी सीट के किनारे बांध कर रखता है। स्टार कास्ट में दिव्येंदु, अंशुल चौहान और जीशान कुआदरी के साथ सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, अभिषेक चौहान, गगन आनंद, आकांक्षा ठाकुर और अभिनव आनंद शामिल हैं।




और भी पढ़ें :