प्रभास की हिट फिल्म 'छत्रपति' के हिन्दी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू करेगा यह साउथ स्टार

Last Updated: शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (17:45 IST)
और एसएस राजामौली की सुपरहिट साउथ फिल्म 'छत्रपति' का बनाया जा रहा है। इस रीमेक फिल्म के जरीए तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली और सफल अभिनेता में से एक, अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।
पेन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित यह बॉलीवुड प्रोजेक्ट डॉ. जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित होगा और फिल्म के लिए बेलमकोंडा को पहले ही साइन कर लिया गया है। बेलमकोंडा श्रीनिवास बेहद कम समय में टॉलीवुड के साथ जुड़ने वाला एक नाम बन गए है और यूट्यूब पर उनकी फिल्में धूम मचा रही हैं।

बेलमकोंडा ने 2014 में एक सुपरहिट एक्शन एंटरटेनर 'अल्लुडु सीनू' के साथ शुरुआत की थी। पेन स्टूडियोज के एमडी और अध्यक्ष डॉ. जयंतीलाल गाडा ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि, छत्रपति एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और इसे बॉलीवुड में ले जाने के लिए हमें एक दक्षिणी स्टार की जरूरत थी और इसके लिए हमें बेलमकोंडा परफेक्ट फिट नजर आए। हम इस परियोजना के बारे में बहुत उत्साहित हैं, और सब कुछ एक अच्छी गति में अपनी-अपनी जगह पर फिट हो रहा है। हमने बॉलीवुड की संवेदनशीलता से मेल खाने के लिए स्क्रिप्ट को अपडेट किया है।
हिन्दी फिल्मों में अपनी शुरुआत के लिए उत्साहित बेलमकोंडा ने कहा, हिन्दी फिल्मों में शुरुआत करने के लिए यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम सही है। इसी के साथ मुझे मौका मिला है कि मैं जयंतीलाल गडा के साथ काम कर सकूं और मुझे फिर से मौका मिला है अपने पहले निर्देशक विनायक के साथ काम करने का। प्रभास के इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन, मैं खुश हूं कि मुझे यह करने का मौका मिला।
एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' की कहानी एक युवा शिवाजी और उसके परिवार की है। शिवा के परिवार को श्रीलंका में उसके समुदाय से अलग कर दिया जाता है और विशाखापट्टनम में उन्हें बंधुआ मजदूर बनाकर रखा जाता है। तब शिवा अन्याय के खिलाफ खड़ा होता है और लोगों को इंसाफ दिलाने की कोशिश करता है। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और इसे सुपरहिट करार दिया गया।

तेलुगु भाषा की मूल फिल्म में प्रभास के साथ श्रिया सरन, भानुप्रिया, प्रदीप रावत, नरेंद्र झा, आदि कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।




और भी पढ़ें :