सलमान खान ने रिलीज किया फिटनेस वीडियो 'बीइंग स्ट्रांग', टफ एक्सरसाइज करते आए नजर

पुनः संशोधित शनिवार, 19 सितम्बर 2020 (17:49 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी फिटनेस को लेकर काफ एक्टिव रहते हैं। वह फैंस को भी फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह देते रहते हैं। सलमान ने हाल ही में अपने ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' से परिचित करवाया था और अब, एक वीडियो रिलीज़ किया है जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है।
सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें स्मिथ मशीन के सेट अप के साथ टाइम लैप्स को मशीन के ऊपर एक केबल क्रॉस के मिश्रण के साथ दिखाया गया है और वह इस पर कई प्रकार की वर्क आउट एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

यहां सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं जैसे कि वार्मिंग फॉर शोल्डर रोटेटर कफ, साइड लेटरल राइजिंग, रोइंग, लैट्स पुल डाउन, चेस्ट पुल डाउन, हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।
वीडियो के अंत तक, आप निश्चित रूप से मांसपेशियों में अंतर देख सकते हैं क्योंकि प्रत्येक एक्सरसाइज़ ने पक्ष में काम किया है और अभिनेता ने निश्चित रूप से इस लॉकडाउन का सबसे अच्छा उपयोग किया है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा एवं विस्तृत वीडियो डाला है और यह वास्तव में बेहद प्रेरणादायक है।

इसी के साथ, सलमान खान ने सलमान खान जिम के नाम से दिल्ली में अपना पहला जिम खोला है, जिसका 18 सितंबर उद्घाटन हुआ है। सलमान खान इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह लॉकडाउन में उनका दूसरा बिजनेस शुरू किया है। इससे पहले उन्होंने बॉडीकेयर और सेनिटाइजर प्रोडक्स का बिजनेस शुरू किया था। ये प्रोडक्ट फ्रेश ने नाम से बाजारों में बिक रहा है।



और भी पढ़ें :