आयुष्मान खुराना को इस वजह से पसंद नहीं बर्थडे सेलिब्रेट करना

Last Updated: मंगलवार, 14 सितम्बर 2021 (11:43 IST)
14 सितम्बर को हिंदी दिवस के साथ-साथ आयुष्मान खुराना का बर्थडे भी है। यह काबिल एक्टर 37 साल का हो गया है। पिछले कुछ साल आयुष्मान के लिए बेहतरीन रहे हैं। न केवल उनकी फिल्में लीक से हटकर रहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही। वे अपनी तरह के अनोखे स्टार हैं जिनकी फिल्मों से दर्शक हर बार कुछ नए की उम्मीद करते हैं। कहने की बात नहीं है कि आयुष्मान ने दर्शकों को निराश नहीं किया है और 'खान' 'कुमार' के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।

ज्यादातर लोगों को बर्थडे मनाना खूब पसंद है। पार्टी रखते हैं, धमाल मचाते हैं और इस दिन को जोर-शोर के साथ मनाते हैं, लेकिन आयुष्मान अपनी फिल्मों की ही तरह कुछ अलग से हैं। उन्हें बर्थडे सेलिब्रेट करना पसंद नहीं है।

एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने अपने बर्थडे को लेकर बातचीत की थी जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बर्थडे मनाना पसंद नहीं है। आयुष्मान ने कहा, 'मैं बर्थडे पर्सन नहीं हूं। मुझे बर्थडे सेलिब्रेट करना पसंद नहीं है। बर्थडे मुझे डिप्रेसिंग फील कराते हैं। मैं डिप्रेस हो जाता हूं। इतना ही नहीं मैं पार्टी भी बर्थडे के अलावा किसी और दिन देना पसंद करता हूं, पता नहीं ऐसा क्यों है।'
ठीक है, आयुष्मान भले ही अपनी जगह सही हो, लेकिन उनके फैंस कहां मानने के लिए तैयार हैं। वे अपने प्रिय सितारे का बर्थडे अपने ही तरीके से मनाने में लगे हुए हैं।



और भी पढ़ें :