आयुष्मान खुराना की 'अनेक' इस दिन थिएटर में होगी रिलीज, फर्स्ट लुक आया सामने

Last Updated: शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (14:21 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में कोई हीरोइन नहीं होगी। इसकी कहानी कुछ इस तरह से बुनी गई है, जिसमें हीरोइन का कोई रोल नहीं है। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है।

अब इस फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 31 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, एक ऐसे किरदार के लिए, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उसके लिए अनुभव सिन्हा से फिर से जुड़कर मैं बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूं। इसी के साथ मुझे भूषण कुमार से भी सपोर्ट मिला है। 'अनेक' सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगी।

एक्शन थ्रिलर 'अनेक' में हीरोइन की जरूरत नहीं है। कहानी को कुछ इस तरह पिरोया गया है, जिसे देख दर्शकों को हीरोइन की कमी नहीं खलेगी। आयुष्मान अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे रखेंगे। इस फिल्म का दारोमदार उन्हीं के कंधों पर है।

यह फिल्म पहले 17 सितंबर, 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण, रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था। की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरु हुई थी। फिल्म नॉर्थ ईस्ट में शूट की गई है।



और भी पढ़ें :