अनूप जलोटा ने तानी जसलीन मथारू पर रिवॉल्वर, वायरल हो रहा वीडियो

पुनः संशोधित शनिवार, 4 जनवरी 2020 (14:20 IST)
सीजन 12 के घर की सबसे विवादित जोड़ी में से एक रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अब भी एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों ने बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बताकर एंट्री की थी। लेकिन जब अनूप जलोटा घर से बेघर हो गए थे तब उन्होंने कहा था कि दोनों सिर्फ गुरू-शिष्या हैं।
अनुप और जसलीन अब भी साथ में फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ एक टिक टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 1971 में आई फिल्म 'कल आज और कल' फिल्म के गाने 'आप यहां आए किसलिए' पर लिप सिंग एक्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनूप जलोटा गुलाबी रंग का कुर्ता पहने, हाथ में रिवॉल्वर लिए जसलीन की तरफ पॉइंट करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा, 'आप यहां आए किसलिए?' वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। दोनों बतौर कपल इस शो पर आए थे। हालांकि बाद में शो खत्म होते ही दोनों ने इस रिश्ते को एक बिलकुल नया नाम दे दिया। दोनों ने साफ कर दिया कि उनका रिश्ता सिर्फ गुरु शिष्य का है।


और भी पढ़ें :