अंकिता लोखंडे या मौनी रॉय, कृति खरबंदा के 'चेहरे' से बाहर होने के बाद कौन होगी नई एक्ट्रेस?

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 नवंबर 2019 (06:04 IST)
और इमरान हाश्मी की फिल्म 'चेहरे' को लेकर हाल ही में खबर आई कि इसकी फीमेल लीड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने इस प्रोजेक्ट से एग्जिट ले लिया है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि कृति के नखरों से फिल्म के मेकर्स परेशान थे। इतना ही नहीं, फिल्म के लिए कृति के पास डेट्स मौजूद नहीं हे जिसके कारण उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए फाइनल नहीं किया जा सका।
अब इस प्रोजेक्ट से कृति की एग्जिट के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि उनकी उनकी जगह किस एक्ट्रेस को उनका रोल मिलेगा। खबरों के अनुसार फिल्म के मेकर्स नई एक्ट्रेस की तलाश में हैं। ऐसे में इसके लिए अंकिता लोखंडे और को अप्रोच किया गया है।

खबरों की माने तो इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपने दफ्तर में मौनी और अंकिता, इन दोनों ही एक्ट्रेस से बारी-बारी से मुलाकत की। मौनी के साथ उनकी मीटिंग जहां चंद मिनटों में खत्म हो गई वहीं अंकिता के साथ डेढ़ घंटे से भी ज्यादा समय तक मीटिंग चली।

ऐसे में अब कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में अंकिता के कास्ट किए जाने के चांसेज ज्यादा हैं। फिल्म में इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है जोकि 20 फरवरी, 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। खबरों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं।



और भी पढ़ें :