क्रिकेटर दीपक चाहर ने बताया, रितिक रोशन क्यों हैं उनके फेवरेट हीरो

Last Updated: बुधवार, 20 नवंबर 2019 (18:31 IST)
इन दिनों अपनी फिल्मों की बैक टू बैक सफलताओं का खूब आनंद ले रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्टर ने कभी अपने फैंस को निराश नहीं किया और हमेशा दमदार परफॉर्मेंस के साथ एंटरटेन करते आए हैं। अब क्रिकेटर के रूप में रितिक रोशन को एक नया फैन मिल गया है। दीपक चाहर ने हाल ही में बताया कि रितिक रोशन उनके फेवरेट एक्टर हैं और साथ में यह भी बताया कि आखिर रितिक ही उनके फेवरेट क्यों हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपक चहर ने कहा, “मैं यह बात सभी से कहता हूं कि रितिक रोशन मेरे फेवरेट हीरो हैं क्योंकि वह सही मायने में हीरो हैं। एक एक्टर की परिभाषा यह है कि उसके पास अच्छे लुक्स और बॉडी के साथ-साथ उसे एक्टिंग और डांस भी आना चाहिए और रितिक के पास यह सब गुण हैं। वह मेरे फेवरेट हीरो हैं और मुझे उनकी फिल्म ‘वॉर’ पसंद आई।”
बता दें कि रितिक की हालिया एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में उनके किरदार ‘कबीर’ को फैंस ने बेहद पसंद किया। फिल्म में रितिक की परफेक्ट बॉडी और डांस मूव्स के साथ-साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने भी सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। 317 करोड़ की कमाई के साथ ‘वॉर’ साल 2019 की अब तक का सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।



और भी पढ़ें :