अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान से मांगी माफी क्योंकि रेखा नहीं मानी

Last Updated: बुधवार, 4 नवंबर 2020 (15:28 IST)
ने से मांगी माफी क्योंकि रेखा नहीं मानी : टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के एक एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से माफी मांगनी पड़ी। एक कंटेंस्टेंट रेखा रानी (Rani) ने अमिताभ को ऐसी बातें बताईं कि अमिताभ के कई बार समझाने पर भी वे नहीं मानी। आखिर अमिताभ ने कहा कि वे शाहरुख खान से हाथ जोड़ कर माफी मांगते हैं और जब भी शाहरुख से मुलाकात होगी वे उनसे रूबरू माफी मांग लेंगे।



रेखा रानी ने अमिताभ को कहा कि वे एक बात से बेहद दु:खी हैं। पूछने पर उन्होंने बताया कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा अभिनेता हैं और जब फिल्म 'मोहब्बतें' में शाहरुख को अमिताभ ने डांटा था तो रेखा रानी को बहुत बुरा लगा था।
इस पर अमिताभ कहते हैं कि शाहरुख ने भी अमिताभ को डांटा था। वे समझाते भी हैं पर रेखा रानी नहीं मानती। रेखा रानी फिल्म कभी खुशी कभी गम का उदाहरण देते हुए कहती हैं कि इस फिल्म में अमिताभ, शाहरुख को घर से निकाल देते हैं।


रेखा के अनुसार तब वे छोटी थीं और यह सीन देख कर बेहद दु:खी हो गई थीं और रोई भी थीं। अमिताभ कहते हैं कि यह सब उन्होंने स्क्रिप्ट के अनुसार किया, पर रेखा नहीं मानती। आखिरकार अमिताभ कहते हैं कि उन्हें दु:ख है कि उन्होंने रेखा का दिल दु:खाया और वे शाहरुख से हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं। इन दोनों फिल्मों में अमिताभ और शाहरुख साथ नजर आए थे।



और भी पढ़ें :