गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Bahubali and Bahubali 2 are releasing in cinemas again
Written By
Last Modified: बुधवार, 4 नवंबर 2020 (11:53 IST)

बाहुबली और बाहुबली 2 फिर भारत के सिनेमाघर में होगी रिलीज

बाहुबली (Bahubali) और बाहुबली 2 (Bahubali 2) फिर भारत के सिनेमाघर में रिलीज होने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म को दर्शक फिर मिलते हैं या नहीं।

बाहुबली और बाहुबली 2 फिर भारत के सिनेमाघर में होगी रिलीज | Bahubali and Bahubali 2 are releasing in cinemas again
बाहुबली (Bahubali) और बाहुबली 2 (Bahubali 2) फिर भारत के सिनेमाघर में होगी रिलीज  : सिनेमाघर खुलने की इजाजत मिल गई है, इसके बावजूद ज्यादा सिनेमाघर फिल्म नहीं दिखा रहे हैं। कई पर अभी भी ताला लटका हुआ है। इसके कुछ कारण है, जैसे सरकार की कठोर गाइडलाइन, नई फिल्मों का अभाव, आधी कैपिसिटी के साथ फिल्म दिखाने की अनु‍मति। 
 
सबसे बड़ी समस्या नई फिल्मों का अभाव है। पुरानी, डब और हॉलीवुड फिल्मों के जरिये ही काम चलाया जा रहा है। ऐसे में बाहुबली के फैंस के लिए खुशखबरी है। वे एक बार फिर अपनी प्रिय फिल्में बड़े परदे पर देख सकते हैं। 
 
इस शुक्रवार बाहुबली प्रदर्शित हो रही है और अगले शुक्रवार बाहुबली 2 को रिलीज किया जाएगा। बैक टू बैक दो फिल्में देखने को मिलेंगी। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या बाहुबली फिर दर्शकों को खींच पाएगी क्योंकि ज्यादातर दर्शक इसे देख चुके हैं। 
 
एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती ने लीड रोल निभाए हैं। 
ये भी पढ़ें
रानी मुखर्जी के साथ 'मेहंदी' फिल्म करने वाले एक्टर फराज खान का निधन