अमिताभ बच्चन पर अपने पैतृक गांव की सुध नहीं लेने का लगता रहा है आरोप, अब करने जा रहे यह काम

Last Updated: गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 (15:01 IST)
बॉलीवुड के महानायक इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से दर्शकों को बताते रहते हैं। वहीं अब 'केबीसी' के सेट से अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसकी वजह से उनके 'बाबू पट्टी' में खुशी का माहौल है।
अमिताभ बच्चन पर अक्सर यह इल्जाम लगता रहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश स्थित अपने पैतृक गंव बाबू पट्टी की कभी सुध नहीं ली। लेकिन अबअमिताभ ने अपने पैतृक गांव आकर स्कूल खुलवाने जैसे सामाजिक कार्य कराने की भी बात कही है। बिग बी के इस फैसले से गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है।
दरअसल अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में अपने गांव बाबू पट्टी प्रतापगढ़ को याद किया था। इस दौरान अमिताभ से एक प्रतिभागी के रिश्तेदार ने आग्रह किया कि वह अपने गांव बाबू पट्टी जरूर जाएं। इस पर अमिताभ ने कहा कि मुझे वहां जाना है और वहां के लिए कुछ करना भी है। भले ही वह स्कूल का निर्माण हो या फिर कुछ और।

बाबू पट्टी गांव बिग बी का पैतृक गांव भले ही है, मगर उनका सीधा संपर्क पैतृक गांव से कभी नहीं रहा। न ही गांव के किसी व्यक्ति से वह परिचित हैं। जया बच्चन को बाबू पट्टी आए 14 साल बीत गए, लेकिन बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य बाबू पट्टी नहीं आया। सालों से बाबू पट्टी गांव बिग बी के नाम पर सुर्खियां बटोर रहा है, मगर उसे अमिताभ बच्चन के दर्शन आज तक नहीं हुए।




और भी पढ़ें :