अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा हो चुकी हैं एंग्जायटी की शिकार, बोलीं- फ्रेंड्स को इस बारे में कुछ भी पता नहीं

पुनः संशोधित बुधवार, 2 सितम्बर 2020 (16:35 IST)
की नातिन नव्या नवेली नंदा भले अब तक बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनी हैं, लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर खुद को लेकर अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।
नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नव्या अपनी एंग्जाइटी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। नव्या ने एंग्जाइटी से डील करने और इसके लिए थेरपी लेने की भी बातें कही। एक हेल्थ ऑर्गनाइजेशन से बातचीत के दौरान नव्या ने खुलकर अपने बारे में ये सारी बातें बताई हैं।

नव्या ने बताया वह थेरपी के लिए जाती हैं और इस बारे में बताने को लेकर वह पहले कम्फर्टेबल नहीं थीं। उनके हिसाब से, यह कुछ नया था जिसके बारे में बातें करने से पहले वह खुद अनुभव करना चाहती थीं। नव्या ने अपनी एंग्जाइटी के बारे में इस बातचीत में बताया कि उनकी फैमिली को पता है कि वह थेरपी ले रही हैं, लेकिन साथ ही उन्हें यह भी लगता है कि उनके फ्रेंड्स को इस बारे में कुछ भी पता नहीं।
नव्या ने यह भी कहा कि उन्हें अब भी पता नहीं कि वह इस बारे में अपने दोस्तों को बताएंगी या नहीं। इस बारे में और बातें करते हुए नव्या नवेली ने कहा कि इसका एहसास आपको तब होता है जब आपका सामना मुश्किल हालात से होता है यानी जब आप रॉक बॉटम को हिट करते हैं और उनके साथ ऐसा कई बार हो गया। हालांकि, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्यों हुआ। अब उनके पास बातें करने के लिए कोई है तो उन्हें लग रहा है कि सब कंट्रोल में है।

उन्होंने कहा कि अब उन्हें पता चल गया है कि ऐसी क्या चीजें हैं जो उनके लिए इस केस में रॉक बॉटम को हिट कर रही हैं। नव्या ने यह भी कहा कि इसमें सबसे मददगार साबित हुआ उन लोगों के बीच खुद को घेरकर रखना, जो उन्हें मोटिवेट और अच्छा फील कराते हैं।




और भी पढ़ें :