अमिताभ बच्चन ने लिखी गलत स्पेलिंग, फैंस के टोकने के बाद दिया ये रिएक्शन

Amitabh Bachchan ने हाल ही में फेसबुक पर की गई पोस्ट में गलत स्पेलिंग लिखी तो फैन ने उन्हें टोक दिया।

पुनः संशोधित मंगलवार, 9 नवंबर 2021 (11:08 IST)
हमें फॉलो करें
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं चाहे वो ब्लॉग लिखना हो, ट्वीट करना हो या फेसबुक की पोस्ट हो। अमिताभ अपने विचार का इजहार हिंदी और अंग्रेजी में करते हैं। कई बार लिखने में गलती भी हो जाती है खासतौर पर मात्राओं में या में। फैन उनका इस ओर ध्यान आकर्षित करते हैं तो अमिताभ तुरंत गलती मान कर इसे सही भी कर देते हैं।


हाल ही में अमिताभ ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी जिसमे उन्होंने एक शब्द को गलत लिख दिया था। मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के लिए उन्होंने अंग्रेजी में 'राइटर्स डुओ' की बजाय 'राइटर्स डुआ' लिख दिया।


अमिताभ के एक फैन राजेश कुमार ने इस ओर ध्यान दिलाते हुए लिखा- सर, मैं फिर कहूंगा कि आपने writer 'duo' की जगह writer 'dua' लिख मारा है। मैं यह भी कहूंगा कि आपके हाथों में बेस्ट एक्टर का 'एकेडमी अवॉर्ड' देखना चाहता हूं। पटना आइए। छठी मैया का आशीर्वाद प्राप्त करिए। जय बिहार।

अमिताभ ने तुरंत इसे सही किया है। गौरतलब है कि राजेश कुमार इसके पहले भी अमिताभ की गलतियों पर उनका ध्यान आकर्षित कर चुके हैं।


फैन ने भी की गलती
मजेदार बात यह है कि अमिताभ की गलती सुधारने वाले राजेश कुमार ने खुद गलतियां की हैं। उन्होंने 'एक्टर' को 'ऐक्टर' और 'अवॉर्ड' को 'अवार्ड' लिखा है।



और भी पढ़ें :