आलिया भट्ट ने दी कोरोनावायरस को मात, बोलीं- पहली बार निगेटिव होना अच्छा लग रहा...

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (17:17 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने कोरोना को मात दे दी है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना की चपेट में आई थीं। आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की सूचना दी थी।
अब आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। आलिया ने लिखा है कि ऐसा पहली बार है कि जब निगेटिव होना भी अच्छी बात लग रही है।

इस पोस्ट के साथ आलिया ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह ब्लू टीशर्ट और पिंक लोअर में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ देखते बन रही है।

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह घर में क्वारंटीन हैं और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान रख रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया है। इसके अलावा आलिया एसएस राजामोली की आरआरआर और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :