इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, पोस्ट लिख ट्रोलर्स पर साधा निशाना

पुनः संशोधित रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (13:26 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पर हो गए हैं। इस खास मौके पर आलिया ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है।
आलिया ने लिखा, थैंक्यू मेरा परिवार...आज आप लोगों ने मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। आज इस मौके पर मैं आपसे कुछ शेयर करने वाली हूं जो मैंने पिछले कुछ महीनों में सीखा है। सोशल मीडिया हमें कनेक्ट करता है। यह हमें एंटरटेन करता है लेकिन यह हम नहीं। जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब भी मैं खुश थी और आप सभी की आभारी थी जैसे आज हूं।

उन्होंने लिखा, मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तों से बना है जो हम लोगों के साथ बनाते हैं। किसी को भी एक बटन दबाकर ये महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वह किसी से कम या ज्यादा है। तो जैसा कि मैंने कहा कि आज प्रशंसा दिन है। मैं चाहूंगी कि आप सभी खुद की सराहना करें।
आलिया ने लिखा, अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आपको नहीं बदल सकता है। आप जो खुद हैं उससे आपको कोई दूर कोई नहीं कर सकता है।

आलिया ने इस पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया को अदा किया ही साथ ही इशारों-इशारों में इस बात पर गुस्सा भी जाहिर कर दिया है कि ट्रोल के दम पर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश हुई है। उन्होंने ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।
आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने वाले हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म 'गंगुबाई कठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :