अक्षय कुमार के फैंस ने ढूंढा 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' में मजेदार कनेक्शन, वायरल हो रही यह तस्वीर

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 नवंबर 2019 (12:35 IST)
बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि अगली फिल्म अनाउंस कर दी जाती है। कई बार तो अक्षय एक साथ दो-दो फिल्मों की शूटिंग करते हैं।
अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 4' कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई और अब वह अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज के इंतजार में हैं। इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर जितना एक्साइटेड अक्षय हैं, उनसे कहीं ज्यादा फैंस एक्साइटेड हैं। तभी तो फिल्म का ट्रेलर देखते-देखते उन्होंने एक ऐसी चीज ढूंढ ली जिसका सीधा कनेक्शन 'हाउसफुल 4' से है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें अक्षय ने 'गुड न्यूज' में वही टी-शर्ट पहनी हुई है, जो उन्होंने 'हाउसफुल 4' में पहनी थी। यानी दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक ही टी-शर्ट पहनी है।

अक्षय कुमार के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक तरफ 'हाउसफुल 4' के अक्षय कुमार कृति सेनन के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ 'गुड न्यूज' के अक्षय कुमार करीना के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में दिख रहा है कि दोनों फिल्मों के इस सीन में अक्षय कुमार ने एक ही टी-शर्ट पहन रखी है। इस दिलचस्प तस्वीर को देखकर फैंस जमकर मजा लूट रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'एक ही टी-शर्ट है क्या अक्षय के पास?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हेयर स्टाइल भी बिल्कुल एक जैसा है, एक दिन ही दिन शूट किया होगा।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बजट ही इतना नहीं होगा कि दो फिल्मों में अलग-अलग कपड़े पहन सकें।'

वहीं इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोनों फिल्मों की शूटिंग एक ही दिन हुई होगी। क्योंकि दोनों तस्वीर में दिख रहा है कि इस टी-शर्ट के अलावा अक्षय कुमार की हेयरस्टाइल भी एक जैसी ही है और शूटिंग भी लंदन में हुई है।




और भी पढ़ें :