कोरोना का कहर, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी की रिलीज पर संकट के बादल, फैंस को करना होगा और इंतजार!

Last Updated: बुधवार, 31 मार्च 2021 (17:46 IST)
का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी दिखने लगा है। बीते कई महीनों से रिलीज का इंतजार कर रही फिल्मों की रिलीज डेट को फिर से टाला जा रहा है। की फिल्म फिल्म 'सूर्यवंशी' का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कोरोना महामारी के कारण बार-बार फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाई जा रही है।
ताजा खबरों की माने तो अब यह फिल्म 30 अप्रैल को भी पर्दे पर नहीं आएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है। फिल्म की रिलीज को लेकर सभी तैयारियां हो गई थी।

खबरों के मुताबिक कोरोना के ताजा हालात, नाइट कर्फ्यू के दौरान नाइट शोज नहीं दिखाए जाने से होने वाले नुकसान को ध्यान में रखते हुए 'सूर्यवंशी' की रिलीज को टाला जा सकता है। फिल्म को OTT और थियेटर में एक साथ रिलीज करने पर भी विचार हो रहा है।
फिल्म को पहले सिनेमाघरों में और फिर कुछ हफ्तों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। 'सूर्यवंशी' को सबसे पहले पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज किए जाने का ऐलान किया गया था। बाद में सलमान खान की 'राधे' से होने वाली सीधी टक्कर से बचने के लिए इस फिल्म को पहले रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

यह फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज की जानी थी मगर कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका। इस महीने रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर घोषणा हुई थी कि फिल्म 30 अप्रैल को पर्दे पर आएगी। लेकिन एकबार फिर इसकी रिलीज ठंडे बस्ते में चली गई है।
फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। रोहित शेट्टी इस एक्शन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, वहीं,करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की कहानी 90 के दशक की है, जो आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय इसमें एटीएस अफसर वीर सूर्यवंशी के रोल में दिखेंगे, जो आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हैं।

बीते दिन फिल्म चेहरे की रिलीज आगे बढ़ाने का ऐलान किया गया था। इसे लेकर निर्माताओं द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में कहा गया था, 'बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर सिनेमाघरों को नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं, जिसके चलते हम अपनी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज अगली सूचना तक स्थगित कर रहे हैं।'
इसके अलावा फिल्म 'बंटी और बबली 2', 'हाथी मेरे साथी' और 'डी कंपनी' की रिलीज को भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।




और भी पढ़ें :