अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का नया गाना 'तुम आओगे' हुआ रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 18 अगस्त 2021 (16:19 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'बेल बॉटम' इन‍ दिनों चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं। अब फिल्म का एक और गाना 'तुम आओगे' रिलीज हो गया है।


यह गाना गुमनाम नायकों और उन सभी लोगों को समर्पित है जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए हैं। इस गाने को अरमान मलिक और अमाल मलिक ने गाया है। यह गाना अमाल मलिक द्वारा रचित है, और रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है।

गाने में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, यात्रियों को एक अपहृत विमान से बचाते हैं। अक्षय कुमार द्वारा बचाए जाने के बाद यात्रियों को अपने परिवार के सदस्यों से मिलते हुए दिखाया गया है।
अक्षय कुमार ने इस गाने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, जब आशा की एक किरण हकीकत में बदल जाती है... तुम आओगे उस उम्मीद के लिए एक गीत है। गाना हुआ रिलीज।


बता दें कि 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी। सिनेमाघर में रिलीज होने के कुछ समय बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग किया जाएगा। इस फिल्म को 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और आदिल हुसैन जैसे कलाकारों को अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा।
फिल्म 'बेल बॉटम' 80 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें अक्षय रेट्रो लुक में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।



और भी पढ़ें :