पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी, 'ओह माय गॉड' का बनेगा सीक्वल!

पुनः संशोधित रविवार, 24 जनवरी 2021 (17:15 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और जब भी पर्दे पर साथ नजर आए दर्शकों ने इन्हें खूब पसंद किया। हालांकि, 2012 में आई फिल्म 'ओह माय गॉड' में पहली बार ऐसा हुआ था जब परेश ने लीड रोल निभाया था और अक्षय सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।

इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने बेहद पसंद किया था। अब खबर आई है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। पिंकविला के अनुसार, '2' की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। मेकर्स जल्द शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। इस बार अक्षय फिल्म में अभिनय करने के अलावा इसके साथ निर्माता के तौर पर भी जुडे़ हैं।
अक्षय कुमार चाहते हैं इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई से शुरू कर दी जाएगी। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि अक्षय, परेश और अश्विनी वर्दे (को-प्रोड्यूसर) सहित पूरी टीम लंबे समय से इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए उत्साहित हैं। सूत्र का कहना है कि कहानी के लिए विभिन्न योजनाएं बनाई गई। इसे पहले भाग से बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है।
अब कई सालों के सोच-विचार के बाद आखिरकार फिल्म की कहानी फाइनल हो चुकी है, जो इसके पहले भाग की सफलता के साथ भी इंसाफ करेगी। सूत्र ने आगे बताया कि अक्षय अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के दौरान भी लगातार इस सीक्वल के सिलसिले में अश्विन के साथ संपर्क में थे।

अक्षय इस सीक्वल का काम आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली में अपनी फिल्म के सेट पर अश्विनी से मुलाकात भी की थी, जहां दोनों के बीच फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और स्टार कास्ट जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। अब फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और इस पर 2021 की गर्मियों तक शूटिंग शुरू हो सकती है।
गौरतलब है कि 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माय गॉड' में एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई थी जो अपनी बर्बादी का कारण भगवान को मानता है और उन पर अदालत में केस भी कर देता है। इसके बाद भगवान के नाम लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले सभी ढोंगी बाबाओं को वह अदालत में खीच लाता है।



और भी पढ़ें :