अजय देवगन मुंबई में, काजोल सिंगापुर में, कोरोनावायरस के कारण हुए अलग

Last Updated: मंगलवार, 1 सितम्बर 2020 (11:01 IST)
हमें फॉलो करें
के कारण सभी की लाइफस्टाइल में भारी बदलाव आ गया है। काम के बीच खुद को सुरक्षित रखने की जवाबदारी भी है। यदि आप खुद को इस महाबीमारी से बचा कर रखेंगे तो ही आप अपने घर वालों को भी सुरक्षित रख पाएंगे।

फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग की अनुमति मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद बहुत कम शूटिंग हो रही है क्योंकि सितारे अभी खुद को शूटिंग करने के लिए तैयार नहीं पा रहे हैं। सिनेमाघर भी बंद पड़े हैं और मांग जोर पकड़ती जा रही है कि सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी जाए।
इसी बीच अक्षय कुमार को छोड़ कर सभी सितारे घर पर ही मौजूद हैं। अक्षय इंग्लैंड में बेलबॉटम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।



इधर पारिवारिक जिम्मेदारी निभा रहे हैं और इसमें उनका साथ दे रही है पत्नी काजोल। कोरोनावायरस के चलते दोनों हजारों मील की दूरी पर हैं।

जैसा कि आप जानते हैं अजय-की बेटी न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई करती हैं मार्च में जब कई देशों में कोविड-19 के चलते लॉकडाउन हुआ और स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए तब काजोल फौरन सिंगापुर अपनी बेटी को लेने पहुंची और मुंबई वापस ले आई।



अब परिस्थितियां नॉर्मल हो रही हैं और एक बार फिर कई देशों में स्कूल-कॉलेज खुल रहे हैं। न्यासा के कॉलेज भी खुल गए हैं। अजय-काजोल नहीं चाहते कि उनकी बेटी की पढ़ाई का नुकसान हो। इसलिए काजोल अपनी बेटी के साथ सिंगापुर गई हैं।

अजय-काजोल चाहते हैं‍ कि उनकी बेटी के साथ मां या पिता में से कोई एक रहे ताकि न्यासा इस दौर में अकेलापन महूसस नहीं करें।
अजय अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं इसलिए उनके लिए मुंबई छोड़ कर जाना उचित नहीं है। पत्नी काजोल ने यह बीड़ा उठाया।

सिंगापुर में न्यासा के लिए एक अपार्टमेंट लिया गया है ताकि उसे किसी किस्म की परेशानी न हो। वहां पर काजोल उसके साथ कुछ महीनों तक रहेंगी।



इधर बेटे युग की जिम्मेदारी अजय ने उठा रखी है। इस तरह से अजय और काजोल ने एक-एक बच्चे की जवाबदारी ली है।

अजय अपनी फिल्म ': द प्राइड ऑफ इंडिया' के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। जल्दी ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी।

इसके अलावा अजय के पास मैदान, कैथी का रीमेक, गोलमाल फाइव और चाणक्य जैसी फिल्में भी हैं।




और भी पढ़ें :