अजय देवगन बोले- मुझे लगता है कि 'छलांग' की पूरी स्क्रिप्ट बहुत प्रेरणादायक है

Last Updated: बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (15:38 IST)
साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'छलांग' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म ने न केवल युवाओं के बीच बल्कि बच्चों के बीच भी अपनी प्रेरणादायक कहानी के लिए एक हलचल पैदा कर दी है।

ऐसे में 'छलांग' के निर्माता ने साझा किया है कि फि ल्म सभी को क्यों देखनी चाहिए और कैसे यह फिल्म माता-पिता के साथ-साथ बच्चों के दिमाग पर भी सकारात्मक प्रभाव डालने वाली है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पूरी स्क्रिप्ट बहुत प्रेरणादायक है। जैसा कि लव पहले ही बता चुके है कि कोच और खिलाड़ियों को लेकर फिल्में बनी हैं लेकिन ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो बच्चों पर आधारित हो।
अजय देवगन कहते हैं, यह सभी बच्चों को प्रेरित करेगा और मुझे उम्मीद है कि यह सभी माता-पिता को भी प्रेरित करेगा, उन्हें अपने बच्चों को आगे बढ़ाना चाहिए। यह एक संयोजन है जहां माता-पिता और बच्चों को एक साथ काम करना पड़ता है और जब वे ऐसा करते हैं तो वे कैसे जीवन और प्रगति आनंद लेते है।
एक उत्तरी भारत के एक अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल से पीटी मास्टर की एक प्रफुल्लित लेकिन प्रेरणादायी कहानी है। मोंटू (राजकुमार राव) एक विशिष्ट पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नुसरत भरूचा अभिनीत नीलू भी शामिल है, जिससे वह प्यार करता है, तो मोंटू को वह करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया और वह काम है पढ़ाना।
हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता और नुसरत भरूचा के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।



और भी पढ़ें :