प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का हिस्सा नहीं बनेंगे अजय देवगन, जानिए वजह

Last Updated: सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 (15:39 IST)
साउथ सुपस्टार की अपकमिंग थ्रीडी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर जबदस्त बज बना हुआ है। फिल्म में को बतौर लंकेश कास्ट किया गया है। के निर्देशन में बन रही फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बीते दिनों चर्चा थी कि इस फिल्म में शिव का रोल निभाते नजर आएंगे, हालांकि उन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट को एक्टर से जुड़े सूत्र ने बताया कि सैफ के नाम की घोषणा होने के बाद, इस बात के कयास लगाने लगे कि ओम राउत ‘आदिपुरुष’ में अपनी फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ के लीड एक्टर अजय देवगन के साथ फिर से काम करेंगे। हालांकि, इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है। अजय ‘आदिपुरुष’ का हिस्सा नहीं हैं। उनके पास पहले से ही कई फिल्में हैं। संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए उनका 10 दिनों का काम बाकी है। उन्हें ‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’ की बाकी बची शूटिंग पूरी करनी है ताकि वह डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज के लिए तैयार हो सके। उसके बाद उन्हें ‘मैदान’ के एक बड़े शेड्यूल के लिए शूटिंग करनी है। इसके अलावा, उन्हें अपने बैनर तले बन रही फिल्मों पर भी ध्यान देना है।

‘आदिपुरुष’ का निर्माण कर रहे हैं, जिन्होंने ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को भी बैक किया था। खबरों के अनुसार इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए रखा गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 से शुरू होगी। वहीं, इसकी रिलीज के लिए तारीख 2022 तय की गई है। फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम के साथ अन्य लोकप्रिय भाषाओं में डब की जाएगी।



और भी पढ़ें :