गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. aishwarya rai rejected role of tina in kuch kuch hota hain film
Last Updated : बुधवार, 12 जून 2024 (10:40 IST)

ऐश्वर्या राय को ऑफर हुआ था 'कुछ कुछ होता है' में टीना का रोल, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया मना

aishwarya rai rejected role of tina in kuch kuch hota hain film - aishwarya rai rejected role of tina in kuch kuch hota hain film
Aishwarya Rai: साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म से करण जौहर ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। फिल्म में रानी मुखर्जी द्वारा निभाए टीना के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

किन क्या आपको पता है फिल्म में टीना का रोल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को ऑफर किया था। लेकिन उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया था। ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर उन्होंने यह फिल्म करने से क्यों मना कर दिया। 
 
ऐश्वर्या ने कहा था कि अगर मैंने यह फिल्म कर दी होती तो लोग मेरा मजाक उड़ाते कि देखो, ऐश्वर्या वही काम कर रही है जो मॉडलिंग के दौरान करती थी, स्ट्रेट बालों में मिनी ड्रेसेज पहनकर कैमरे को ग्लैमरस पोज देना। अगर उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' में काम किया होता तो लोग उन्हें लिंच कर देते।
 
करण जौहर ने टीना के रोल के लिए केवल ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना, उर्मिला मातोंडकर और तब्बू को भी ऑफर किया था। मगर सभी ने इस रोल को निभाने से इनकार कर दिया था। 
ये भी पढ़ें
कन्नड़ स्टार दर्शन पर लगा मर्डर का आरोप, पुलिस ने कस्टडी में लिया