करियर के शुरुआती दौर में मॉडलिंग करने के लिए ऐश्वर्या राय को मिले थे महज इतने रुपए

Last Updated: बुधवार, 25 मई 2022 (12:00 IST)
हमें फॉलो करें
का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। भले ही अब ऐश्वर्या फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में ऐश्वर्या ने कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा था।

ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल साल 1991 में की थी। उन्होंने इंटरनेशनल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने कई नेशनल और इंटरनेशनल मॉडलिंग चैंपियनशिप में जीत हासिल की थी। हाल ही एक्ट्रेस का 1992 का मॉडलिंग बिल सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था, लेकिन उससे दो साल पहले उन्हें मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए 1500 रुपए का भुगतान किया गया था, जिसका बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विमल उपाध्याय नाम के यूजर ने मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।
इस ट्वीट में लिखा है, 'नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।'

एक स्लाइड के साथ एक बिल भी जुड़ा दिख रहा है, जिसमें खुलासा हुआ कि ऐश्वर्या को एक मॉडल के रूप में एक दिन के लिए सिर्फ 1500 रुपए का भुगतान किया गया था।

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म Iruvar से की थी। हिन्दी फिल्मोंमें ऐश्वर्या ने साल 1998 में 'और प्यार हो गया' से डेब्यू किया था। ऐश्वर्या राय आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं।



और भी पढ़ें :