1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ahan shetty says it was because of my talent that i got a chance to work in tadap
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 21 नवंबर 2021 (18:13 IST)

पहली फिल्म हासिल करने के लिए अहान शेट्टी को करना पड़ी कड़ी मेहनत, बोले- 'तड़प' मेरी प्रतिभा के कारण मिली

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। अहान का कहना है कि बड़े-बड़े फिल्म स्टारों के बच्चों को आसानी से काम मिलने की लोकप्रिय धारणा के विपरीत उन्हें अपनी पहली फिल्म तड़प हासिल करने के लिए कई वर्षों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

 
तड़प 2018 की तेलुगु रोमांटिक-एक्शन फिल्म आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। 'तड़प' का निर्देशन मिलन लूथारिया ने किया है, जो वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी ने मिलकर किया है।
 
अहान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस तरह से उन्हें अपनी पहली फिल्म हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और यह अवसर उन्हें केवल उनकी प्रतिभा के बल पर ही मिला है। उन्होंने कहा, मैं कई वर्षों से प्रशिक्षण ले रहा था। मैं सेट पर निर्माताओं और निर्देशकों से मिलता जरूर था क्योंकि वे मेरे पिता के दोस्त और सहकर्मी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे वह किसी फिल्म में काम करने का अवसर दे देंगे। 
 
अहान ने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरे लिए आसान था। साजिद सर ने मेरा एक्शन और डांस वीडियो देखा और मुझे फोन किया, इसके बाद उन्होंने मुझे कुछ ऑडिशन टेप भेजने के लिए कहा। असल में, मुझे यह फिल्म मिलने का मेरे पिता के एक अभिनेता होने से कोई लेना-देना नहीं था। मुझे यह फिल्म मेरी प्रतिभा के कारण मिली है।
 
अहान शेट्टी ने कहा कि उन्होंने 11 साल की उम्र में ही फैसला कर लिया था कि वह अभिनेता बनना चाहते हैं और 2014 में स्नातक होने के तुरंत बाद उन्होंने अभिनय और नृत्य में प्रशिक्षण के अलावा अभिनय की बारीकियां ​​सीखना शुरू कर दिया था।
 
ये भी पढ़ें
Happy Birthday : इतनी थी कार्तिक आर्यन की पहली कमाई, कभी 12 लोगों के साथ रहते थे एक ही फ्लैट में