'पठान' के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख खान!

Last Updated: गुरुवार, 3 फ़रवरी 2022 (16:13 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वह फिल्म 'पठान' के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। शाहरुख इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहरुख खान अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो जाएंगे।


बताया जा रहा है कि शाहरुख खान 'पठान' के बाद राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2022 से शुरू हो सकती है।

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम करना चाहते थे। इस प्रोजेक्ट के लिए दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। प्री-प्रोड्क्शन काम पहले ही शुरू हो चुका है।

खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए पंजाब के गांव का बड़ा सेट मुंबई के फिल्म सिटी में लगाया जाएगा। फिल्म का अधिकांश हिस्सा यहीं पर शूट होगा। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग लंदन और बुडापेस्ट में होगी।

शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म की असफलता के बाद से ही शाहरुख बड़े पर्दे से गायब है। वह फिलहाल तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स की पठान, एटली के साथ एक फिल्म और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म।

यह भी पढ़िए :






और भी पढ़ें :