लता मंगेशकर को ओवररेटेड सिंगर कहने पर भड़के अदनान सामी, ट्रोलर्स को कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (13:59 IST)
स्वर कोकिला को लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है। एक ट्विटर यूजर ने लता मंगेशकर को ओवररेटेड और दूसरों का करियर खत्म करने वाला सिंगर बताया। जिसको लेकर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने ट्रोलर्स को ट्वीट कर जवाब दिया है।
अदनान सामी ने लिखा है कि बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद। असल में जिस तस्वीर को लेकर लता मंगेशकर को ट्रोल किया जा रहा है, उस तस्वीर को अदनान सामी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। इस तस्वीर में लता जी के साथ नूर जहां और आशा भोसले भी दिख रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदनान सामी ने इसे आइकॉनिक और हिस्टोरिक बताया। इसी बीच कुछ यूजर्स ने लता मंगेशकर को ओवररेटेड बताया। इस पर अदनान सामी ने तगड़ा जवाब दिया है।

अदनान सामी ने ट्वीट कर लिखा, 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद। बेहतर होगा कि मूर्ख दिखने से बेहतर है, जब आपको संदेह है तो कुछ बोलने के बजाय चुप बैठें।'

अदनान सामी ने ये ट्वीट जिस ट्वीट पर किया, उसमें यूजर ने लिखा है, 'भारतीयों का ब्रेनवॉश किया गया, यह कहकर की लता मंगेशकर के पास शानदार आवाज है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भारतीयों को यह मानने पर मजबूर किया गया है कि लता मंगेशकर की आवाज में जादू है। उनकी आवाज आज बिगड़ी हुई और बहुत ज्यादा यूज्ड है।'
बता दें कि ट्विटर पर लता मंगेशकर के फैंस और ट्रोलर्स के बीच बहस जारी है। लता को ट्रोल करने वाले लोग उनकी गायकी पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन लता ताई के चाहने वाल लोग ट्रोलर को जवाब भी दे रहे हैं।



और भी पढ़ें :