गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. actress genelia deshmukh encourages everyone to keep smiling and be happy
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 1 अप्रैल 2023 (14:44 IST)

जेनेलिया देशमुख ने सभी को मुस्कुराते रहने और खुश रहने के लिए किया प्रोत्साहित

जेनेलिया देशमुख ने सभी को मुस्कुराते रहने और खुश रहने के लिए किया प्रोत्साहित | actress genelia deshmukh encourages everyone to keep smiling and be happy
कौन सोचेगा कि जो अपनी मुस्कान के लिए जानी जाती हैं उसे एक बार इसे बदलने की सलाह दी गई थी? यह सच है। ज्यादातर अपनी प्यारी मुस्कान और प्यारे व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली, जेनेलिया देशमुख को एक समय अपनी मुस्कराहट पर काम करने के लिए कहा गया था जो कुछ लोगों को थोड़ी 'चौड़ी' लगती थी। 

 
इस तरह के विचारों और सलाह को एक तरफ रखते हुए, प्यारी अभिनेत्री ने अपनी संक्रामक मुस्कान के साथ-साथ दूसरों को भी खुश करने का फैसला किया। इस तथ्य को साबित करते हुए कि 'एक अरब लोगों के पूर्णता के विचार को सुनने के बजाय खुद पर और अपनी क्षमताओं पर विश्वास करना हमेशा बेहतर होता है', जेनेलिया ने जितना संभव हो उतनी सकरात्मकता का प्रसार किया है। 
 
'जाने तू या जाने ना' फेम यह जहां भी जाती है वहां लोगों के लिए ट्रीट होती है और वह अपने साथ उत्साह और खुशी की आभा लेकर आती है। वह एक प्राकृतिक सुंदरता है और लोगों को आकर्षित करती है और लाखों प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है।
 
जेनेलिया देशमुख ने शुरू से ही अपने चुलबुले व्यक्तित्व और युवा जोश से हम सभी के दिलों में जगह बनाई है। उनका सोशल मीडिया प्रेरणादायक ऊर्जा और उत्साह का भंडार है। आज, उन्होंने सभी को मुस्कुराते रहने और जितना संभव हो हंसने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'द केरला स्टोरी' की कहानी सुनकर उड़ गई थी अदा शर्मा की रातों की नींद