'क्राइम पेट्रोल 2.0' में होने जा रही संजीव त्यागी की वापसी, बोले- इस सफर का हिस्सा बनकर हो रही खुशी

Last Updated: सोमवार, 27 जून 2022 (17:17 IST)
हमें फॉलो करें
देश भर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों से जुड़ीं कहानियां दिखाकर अपराध से लड़ने के संकल्प के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'क्राइम पेट्रोल 2.0' ने अपने प्रीमियर से ही दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। दर्शकों को पुलिसवालों का नजरिया दिखाता है, जहां वे अपराध के मामलों को सुलझाने का प्रयास करते हैं और यह भी बताता है कि उनकी निजी ज़िंदगी में क्या चल रहा है।


इस रोमांच को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए इस शो में एक्टर संजीव त्यागी की वापसी होगी, जिन्होंने अपने किरदार से क्राइम पेट्रोल के दर्शकों पर हमेशा गहरा प्रभाव छोड़ा है। इसमें संजीव त्यागी एक बार फिर खाकी पहने नजर आएंगे, जिसमें वे पुलिस की भूमिका निभाएंगे।
एक दशक से ज्यादा समय तक क्राइम पेट्रोल का हिस्सा रहे एक्टर संजीव त्यागी ने क्राइम पेट्रोल 2.0 में वापसी को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर किया। उन्होंने कहा, मैं चाहे कितने भी शो कर लूं, मुझे क्राइम पेट्रोल के सेट पर होने की कमी महसूस होती है। अपने लॉन्च के बाद से यह शो अपने दर्शकों में कुछ सबसे जघन्य अपराधों के बारे में जागरूकता पैदा कर रहा है और मुझे इस सफर का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।

उन्होंने कहा, यह समय की मांग है, क्योंकि हमें अपने आसपास के माहौल को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है। मैं इस सीरीज़ से इतना करीब से जुड़ा हूं कि अब इससे अलग नहीं हो सकता। क्राइम पेट्रोल के साथ दस साल का सफर अद्भुत रहा है। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि इन वर्षों में मुझे कितना प्यार मिला है। मैं तो बस मेकर्स और हमारे फैंस को धन्यवाद दे सकता हूं, जो पीआई अभिमन्यु जिंदल के किरदार को संभव बनाने में एक प्रमुख हिस्सा रहे हैं।

संजीव ने बताया कि जब क्राइम पेट्रोल 2.0 के लिए मुझसे संपर्क किया गया तो मैंने हां कहने से पहले दोबारा नहीं सोचा। नए संस्करण में पुलिस वाले को सिर्फ वर्दी पहने एक आदमी की बजाय इससे कुछ आगे दिखाया गया है। दर्शक पीआई अभिमन्यु जिंदल की ज़िंदगी को करीब से देखेंगे। दर्शकों ने उन्हें अपराध के कुछ सबसे उलझे रहस्यों को सुलझाते हुए देखा है, लेकिन अब वे उनकी निजी ज़िंदगी की झलक भी देखेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि दर्शक इस किरदार से और भी ज्यादा जुड़ेंगे क्योंकि इसमें ज्यादा अपनापन होगा और इसका इमोशनल एंगल क्राइम पेट्रोल 2.0 के दर्शकों पर गहरा असर करेगा। मैं इस नए सफर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।




और भी पढ़ें :