ड्रग्स केस : एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 मई 2021 (11:27 IST)
एनसीबी बीते काफी समय से बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स रैकेट की जांच कर रहा है। इस सिलसिले में अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है और कई को जेल भी जाना पड़ा है। अब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता के बेटे ध्रुव को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है।

ध्रुव पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल एक अन्य आरोपी मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख को पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है। ध्रुव पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है। इस मामले में सबसे पहले 20 अप्रैल को ड्रग पैडलर मुजम्मिल की गिरफ्तारी हुई थी।

उसके यहां से 35 ग्राम मेफड्रोन (MD) बरामद किया गया था। मुजम्मिल का फोन भी जब्त कर लिया गया था, जिसमें ध्रुव के साथ उसकी ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई। इसके बाद एनसीबी ने ताहिल के घर पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार किया।
खबरों के मुताबिक 2019 से 2021 तक ध्रुव मुजम्मिल के संपर्क में था और इस दौरान ध्रुव ने कई बार ड्रग्स को खरीदा है। ध्रुव पर ड्रग्स मंगाने के अलावा आरोपी मुजम्मिल के बैंक अकाउंट से मोटी रकम ट्रांसफर करने की भी बात सामने आई है। एंटी नार्कोटिक सेल, बांद्रा यूनिट ने CR No. 34/2021 U/S 8(C) r/w 22 (B) NDPS एक्ट 1985 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच शुरू की थी, जो अब तक जारी है। इसके बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जांच के घेरे में आए थे।




और भी पढ़ें :