फिल्म के सेट पर एक्टर से चली गोली, सिनेमैटोग्राफर की मौत, निर्देशक घायल

अमेरिकी एक्टर एलेक बाल्डविन से फिल्म 'रस्ट' के सेट पर गोली चल गई। इस हादसे में महिला सिनेमैटोग्राफर की मौके पर मौत हो गई और फिल्म के निर्देशक घायल हो गए।

Last Updated: शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (11:23 IST)
न्यू मैक्सिको में फिल्म 'रस्ट' के सेट पर से गलती से गोली चल गई। इस हादसे में एक महिला सिनेमैटोग्राफर की मौके पर मौत हो गई और फिल्म के निर्देशक घायल हो गए।

पुलिस का कहना है कि यह घटना सेंटा-फे-फिल्म सेट पर हुई। बाल्डविन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे थे। यह हादसा उस बंदूक से हुआ, जिसका इस्तेमाल फिल्म में किया जा रहा था। इस गन को एक प्रॉप के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि शूट के दौरान एलेक बाल्डविन ने फिल्म में इस्तेमाल की जा रही गन से फायर किया जो 42 वर्षीय सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स को लग गई। हलिना को तुरंत ही हेलिकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। वहीं डायरेक्टर जोएल सूजा भी इस हादसे में घायल हो गए।
अभी तक इस मामले में आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि वह घटना की छानबीन कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि क्या प्रॉप गन या फिल्म में जो गन इस्तेमाल की जा रही थी, उसमें असली गोलियां भरी हुई थीं या फिर उसमें से किस तरह का प्रॉजेक्टाइल डिस्चार्ज हुआ था।



और भी पढ़ें :