आमिर खान ने 'नच बलिए 9' के लिए यूं बढ़ाया बबीता फोगाट का हौसला

सुपरस्टार की फिल्म 'दंगल' की रियल नायिका बबिता फोगाट इन दिनों टीवी रिएलिटी शो नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में आने वाली हैं। बबीता इस शो में अपने होने वाले पति के साथ नजर आएंगी। ऐसे में आमिर खान ने अलग ही अंदाज में बबीता को शुभकामनाएं दी हैं।

आमिर खान एक वीडियो के जरिए बबिता को प्रोत्साहित करते हुए उन्हे एक प्यार भरा संदेश दिया है। एक बेहद ही प्‍यारा-सा अंदाज दिखलाते हुए आमिर खान ने वुमन रेसलर बबीता फोगट को उनके आगामी कॉम्‍पीटिशन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

इस वीडियो में आमिर, बबीता को प्‍यारे से अंदाज में शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं और साथ ही इस बात के लिए उन्‍हें शाबाशी दे रहे हैं कि उन्‍होंने जो भी किया, पूरी हिम्‍मत के साथ किया है। आमिर ने मजाक करते हुए कहा कि यदि किसी प्रतियोगी ने इस शो में बबीता को पीछे करने की कोशिश की तो उन्‍हें अपनी पहलवानी का 'धोबी पछाड़' उन पर आजमाना चाहिए।
आमिर ने कहा, 'बबीता जी, मुझे सुनने में आया है कि आप और विवेक नच बलिए में हिस्‍सा ले रहे हैं। आप जो भी काम उठाती हैं उसमें एक्‍सल करती हैं और मुझे पूरा यकीन है कि आप और विवेक हम सबको सरप्राइज करेंगे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है। और अगर कुछ तकलीफ हो, आपके कॉम्‍पीटीटर आपसे आगे निकल जायें तो आप 2-4 धोबी पछाड़ मार दीजिएगा। आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'


और भी पढ़ें :