बढ़ती उम्र ने उड़ाई सलमान खान की नींद, रातभर करते हैं यह काम

बॉलीवुड सुपरस्टार की जैसी ही एक्शन से भरपूर एंट्री होती है सिनेमा हॉल तालियों और सीटियों से गुंज उठता है। लेकिन 53 साल की उम्र में सलमान के लिए एक्शन सीन करना कितना मुश्किल है इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

सलमान खान ने कहा कि वैसे तो हमेशा से एक्शन करता आ रहा हूं इसलिए मेरी बॉडी को आदत है, लेकिन एक वक्त के बाद ये परेशान कर देते हैं। क्योंकि हर एक एक्शन सीन की कम से कम 5-6 बार रिहर्सल करनी पड़ती है। इसमें बहुत गिरना पड़ना शामिल है। हर एक सीन में इतनी एनर्जी चाहिए होती है कि सीन करते करते ही थक जाते हैं। जब तक को चोट न लग जाए हम करते रहते हैं.।
वहीं, जब सलमान से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें भी बढ़ती उम्र का डर सताता है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'बढ़ती उम्र किसी को भी डरा सकती है। आपको पहले से ज्यादा हार्ड वर्क करना होता है। आपको हमेशा अपना बेस्ट देना होता है। तुम पहले की तरह अनुशासनहीन नहीं रह सकते।'

सलमान खान ने यह भी खुलासा किया कि वह इन दिनों वो रात में सिर्फ से 2 से 3 घंटे ही सो पाते हैं। रात भर या तो वो पेंटिंग करते हैं और फिर टीवी देखते रहते हैं। उन्होंने कहा, मैं तो कई बार टीवी तब भी देखता रहता हूं जब उसमें सिर्फ कमर्शियल चलते हैं।
सलमान खान इन दिनों रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' और फिल्म 'दबंग 3' में बिजी हैं। इसके बाद अपना वजन घटाकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :