सलमान खान नहीं, ये दो एक्टर थे दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए पहली पसंद

और दबंग 2 की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सलमान खान दो-दो ऐक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के किरदार में चुलबुल पांडे की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी, वहीं महेश मांजरेकर की बेटी यंग चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी। दबंग सीरीज को सलमान के नाम से ही जाना जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए कभी सलमान पहली पसंद नहीं थे।
इस बात का खुलासा खुद फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। अरबाज ने बताया कि दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए सलमान पहली पसंद नहीं थे। उन्होंने बताया कि 'अभिनव ने जब फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे सुनाई थी, तो मैंने उनसे पूछा था कि वो रॉबिनहुड पांडे का किरदार मुझे ऑफर क्यों नहीं कर रहे हैं। लेकिन चुलबुल से ज्यादा वो मुझे मक्खी का रोल देना चाहते थे।'

अरबाज ने कहा, पहले अभिनव फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा या को लीड रोल में लेना चाहते थे, लेकिन अंत में दोनों ही फाइनल नहीं हो सके। इसके बाद मैंने अभिनव को फिल्म प्रोड्यूस करने का ऑफर दिया और मैंने उनसे कहा कि पांडेजी का रोल हम सलमान को दे देते हैं।
सलमान की दबंग 3 को उनके भाई अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि निर्देशन डांसर-कोरियोग्राफर प्रभु देवा कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अरबाज की माने तो फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।

 

और भी पढ़ें :