इस वजह से कुंआरे हैं सलमान खान, नहीं किया आज तक किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। सलमान भले ही 53 साल के हो गए हो लेकिन उनकी पॉपुलारिटी में कोई कमी नहीं आई है। उन्होंने न सिर्फ दर्शकों के दिल पर राज किया बल्कि कई हिरोइनों के दिलों को भी चुरा है। आज भी लड़कियों के बीच सलमान खान की लोकप्रियता देखते ही बनती है।

वैसे तो सलमान खान की लाइफ में कई हसीनाओं के साथ अफेयर रह चुके हैं। सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और जैसी एक्ट्रेस संग सलमान खान के कई किस्से मशहूर है। लेकिन फिर भी सलमान ने किसी शादी नहीं रचाई।
हाल ही में सलमान खान ने ऐसी बात कही है जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाए। दरअसल सलमान खान ने दावा किया है कि उन्हें आज तक किसी भी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने ये बात कही है।

सलमान से पूछा गया कि फिल्म भारत में कैटरीना कैफ आपको शादी के लिए प्रपोज करती हैं। रियल लाइफ में क्या आपको किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज किया है? इस पर सलमान ने मुस्कराते हुए कहा, 'नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ। क्योंकि मैं कैंडललाइट डिनर नहीं करता। दरअसल कैंडललाइट में मैं यह नहीं देख पाता कि मैं खा क्या रहा हूं। लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक मुझे किसी ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।
सलमान के बयान को सुनकर हैरानगी होनी लाजमी हैं। अब देखना यह है कि सलमान के इस स्टेटमेंट के बाद भला किस हसीना की तरफ से उन्हें प्रपोजल मिलता है।

 

और भी पढ़ें :