आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट आई सामने, अब इस दिन सिनेमाघरों में करेगी धमाका

पुनः संशोधित शनिवार, 20 नवंबर 2021 (12:34 IST)
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2022 में वैलेंटाइन डे के मौके पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बीते दिनों खबर आई की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

बताया जा रहा था कि इस फिल्म में वीएफएक्स का बहुत सारा काम अभी बाकी है और फरवरी तक यह पूरा नहीं हो पाएगा। आमिर खान अब अपनी इस महत्वाकांक्षी फिल्म के लिए नई रिलीज डेट ढूंढ रहे हैं।

अब फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह फिल्म बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए इसकी घोषणा की है।

आमिर अपने इस प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग, एडिटिंग के दौरान किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते थे और सीरियस वर्क मोड में थे यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से संजोय हुए हैं और ये ही वजह है कि आमिर फिल्म की हर बारीकी पर व्यक्तिगत रूप से अपनी नज़र बनाए हुए थे।
'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से साउथ एक्टर चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने दिए हैं। फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।



और भी पढ़ें :