फिल्म 'छिछोरे' के एक साल पूरे : सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए को-स्टार

पुनः संशोधित रविवार, 6 सितम्बर 2020 (17:28 IST)
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'फिल्म छिछोरे' को एक साल पूरे हो गए हैं। सिनेमाघर में रिलीज होने वाली उनकी यह आखिरी फिल्म थी। इस मौके पर फिल्म की टीम ने उन्हें एक भावुक ट्रिब्यूट दिया।
फिल्म छिछोरे पिछले साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की दर्शकों के अलावा समीक्षकों ने भी जमकर तारीफ की थी। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो में छिछोरे फिल्म की मेकिंग से लेकर प्रमोशन को दिखाया गया है। साथ ही सुशांत की कई तस्वीरें भी नजर आ रही हैं।
वीडियो मे सुशांत को अपने किरदार के लिए तैयार होते हुए दिखाया जा रहा है। वे अपने सभी साथियों हंसी-मजाक करते भी दिख रहे हैं। कभी केक काट रहे हैं तो कभी सभी के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वीडियो देख समझ आ रहा है कि सुशांत ने छिछोरे बनाते वक्त खूब एन्जॉय किया था।

फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, सहर्ष कुमार शुक्ला, नवीन पोलीशेट्टी और तुषार पांडे सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। सुशांत सिंह राजपूत की जब भी हिट फिल्मों की बात की जाती है, उस लिस्ट में छिछोरे को हमेशा रखा जाता है।



और भी पढ़ें :