बेटे की गिरफ्तारी पर फूटा रिया चक्रवर्ती के पिता का गुस्सा, बोले- अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की...

पुनः संशोधित रविवार, 6 सितम्बर 2020 (17:15 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में कुछ समय पहले ही रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। शौविक चक्रवर्ती के अलावा इस केस में 7 लोगों को भी हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अब रिया के पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने बेटे की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है।
खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एनसीबी के इस फैसले पर विरोध जताया है। उन्होंने शक जाहिर किया है कि एनसीबी का अगला निशाना उनकी बेटी है। अपनी स्टेटमेंट में इंद्रजीत चक्रवर्ती ने लिखा कि, 'भारत आपको बहुत मुबारकबाद...। आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।'

उन्होंने लिखा, अब मैं पूरे यकीन के साथ ये बात बोल सकता हूं कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की ही होने वाली है। मुझे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में कौन-कौन लोग जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले हैं।'
मैं बस एक बात जानता हूं कि आपने एक साधारण से परिवार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। सब कह रहे हैं कि ये इंसाफ दिलाने के लिए हो रहा है। ये प्रक्रिया कानून के तहत आती है लेकिन आप सब एक साधारण परिवार को खो चुके हैं। जय हिंद...।

गौरतलब है कि आज सुबह ही एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर समन देने पहुंची थी। ‍एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती से सवाल जवाब करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी होने में ज्यादा समय नहीं बचा है।



और भी पढ़ें :