शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मुलाकात
  4. Vikrant Massey says Seeing my financial condition friends stopped picking up the phone
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : बुधवार, 25 अक्टूबर 2023 (16:56 IST)

मेरी आर्थिक स्थिति देख दोस्तों ने फोन उठाना बंद किया : विक्रांत मैसी

मेरी आर्थिक स्थिति देख दोस्तों ने फोन उठाना बंद किया : विक्रांत मैसी | Vikrant Massey says Seeing my financial condition friends stopped picking up the phone
Vikrant Massey का कहना है कि जितना उन्होंने मांगा उससे ज्यादा मिला है। उनकी फिल्म '12वीं फेल' 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। विक्रांत का कहना है पिछले कुछ सालों में उनकी ऐसी फिल्में आई जिन पर उन्हें विश्वास था, लेकिन नहीं चली। लेकिन गिर कर उठने पर उनका विश्वास है। 
 
विक्रांत ने अपने इस लंबे इंटरव्यू में कई दिलचस्प बातें शेयर की।  
विक्रांत मैसी अपनी कला के प्रति उल्लेखनीय समर्पण के लिए जाने जाते हैं। फिल्म '12वीं फेल' में भी विक्रांत ने अपने इम्पैक्टफुल रोल से दर्शकों को प्रभावित किया है। चंबल के बीहड़ इलाकों से आने वाले एक किरदार को प्रामाणिक रूप से निभाने के लिए विक्रांत ने जमकर मेहनत की है।
 
अपने किरदार के लिए विक्रांत ने बोली से लुक तक के लिए मेहनत की और चंबल में पले-बढ़े एक व्यकित के अनुरूप खुद को तैयार किया। बीते दिनों रिलीज हुए ट्रेलर में विक्रांत की चंबल के एक छोटे से गांव से दिल्ली के मुखर्जी नजर में यूपीएससी की तैयारी तक की यात्रा की झलक दिखी।
 
विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' 27 अक्टूबर को दुनियाभर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म अनुराग पाठक की लिखी इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले नॉवेल पर बेस्ड है, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी के शानदार सफर के बारे में हैं।