'छोटी सरदारनी' में मैंने ठेठ वैम्प न बनने की कोशिश की है: डेलनाज ईरानी

Last Updated: बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (18:12 IST)
डेलनाज़ ईरानी वर्तमान में "छोटी सरदारनी" में मार्था के चरित्र को चित्रित कर रही हैं। वह लोकप्रिय शो में एक नकारात्मक किरदार निभाती हैं, लेकिन कहती हैं कि वह नकारात्मक किरदार को निभाने की विशेष कोशिश नहीं कर रही हैं, जैसे कि आँखें, आदि, और इसे बहुत स्वाभाविक रखा है।
"छोटी सरदारनी" के अलावा, वह टाटा स्काई पर अद्‍भुत कहानियां में "हाइजैक" में भी दिखाई देंगी। यह पहली बार है जब वह ऑन-स्क्रीन पुलिस सिपाही बनेंगी।

"छोटी सरदारनी' में मैं वैसी वैम्प नहीं बनी हूं जैसे कि आमतौर पर टीवी पर नजर आती हैं क्योंकि मैं इसे अतिरंजित और दूसरे स्तर पर नहीं ले जाना चाहती इसीलिए मैंने इसे बहुत स्वाभाविक रखा है। मैंने ऐसे लोगों को देखा है जो असभ्य हैं, अपमान करते रहते हैं, उन्हीं से मैंने इस किरदार को निभाने की प्रेरणा ली है। प्रतिक्रिया शानदार मिल रही है और मुझे यकीन है कि लोग पसंद कर रहे हैं। सबसे अपील है कि मेरे पुलिस वाले अवतार को भी प्यार करो क्योंकि यह मेरे लिए बिल्कुल अलग और नया पक्ष है” डेलनाज़ कहती हैं।

"कहता है दिल जी ले ज़रा" में अभिनेत्री को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे वह काफी खुश हैं। "मुझे लगता है कि लोगों ने मुझे शो में बेहद प्यार किया है। यह हमेशा अच्छा होता है कि लोग आपसे नफरत करना पसंद करते हैं क्योंकि तब आप जानते हैं कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हर बार मुझे अपने प्रशंसकों से एक पोस्ट या डीएम मिलता है जो मुझे एहसास होता है कि मैं सही काम कर रही हूं।”
काम के मोर्चे पर जिस तरह के अवसर डेलनाज़ को मिल रहे हैं उससे वे संतुष्ट हैं। "मैं वर्कहोलिक हूं, केवल यही एक चीज है जो मैं कर सकती हूं क्योंकि अभिनय मेरा जुनून है। इसलिए चाहे वो कॉमेडी हो या यह इस तरह की गंभीर भूमिकाएं हों, या नकारात्मक या ग्रे शेड हो, मैं इसे करूंगी।



और भी पढ़ें :