अगले 6 महीनों में सिनेमाघरों ये 10 बड़ी फिल्में हो सकती हैं रिलीज

Last Updated: गुरुवार, 9 जुलाई 2020 (11:52 IST)
जिस तेजी से हिंदी फिल्मों को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने की घोषणा हो रही है उससे सिनेमाघर वाले चिंतित हैं। अभी तो सिनेमाघर खुले ही नहीं हैं। खुले तो दर्शक आएंगे या नहीं, ये तय नहीं है। आए भी तो उन्हें कौन सी फिल्म दिखाई जाएगी इसको लेकर भी सवाल है।

यदि सिनेमाघर खुल भी जाते हैं तो बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन एक से दो महीने बाद ही संभव हो पाएगा। बड़ी फिल्म के निर्माता अपनी फिल्मों का प्रचार करेंगे और साथ में ये भी देखेंगे कि दर्शक उसी तरह का प्यार सिनेमाघर को दे रहे हैं या नहीं, जो कोविड 19 नामक महामारी के पहले देते थे।

एक ओर जहां सूर्यवंशी और जैसी बड़ी फिल्म के निर्माताओं ने रुकने का मन बना लिया है वहीं लक्ष्मी बम (अक्षय कुमार), भुज द प्राइड ऑफ इंडिया (अजय देवगन) और सड़क 2 (आलिया भट्ट) जैसी बड़ी फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्म के अधिकार ओटीटी प्लेटफॉर्म को दे दिए हैं।

करोड़ों रुपये अपने सिनेमाघर पर लगा चुके मालिकों को इस बात की चिंता है कि क्या सब कुछ सामान्य होने पर उन्हें दिखाने के लिए फिल्में मिलेंगी?

जब भी सिनेमाघर खुलेंगे तो उस दिन से अगले 6 महीने तक इन 10 बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन संभव है। इनमें बड़े सितारे हैं। कुछ रिलीज के लिए तैयार है तो कुछ की ज्यादा शूटिंग बाकी नहीं है।

1) सूर्यवंशी
कलाकार - अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ

2) 83
कलाकार - रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण

3) राधे
कलाकार - सलमान खान, दिशा पटानी

4) कुली नं 1
कलाकार - वरुण धवन, सारा अली खान

5) लाल सिंह चड्ढा
कलाकार - आमिर खान, करीना कपूर खान

6) ब्रह्मास्त्र
कलाकार - रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

7) शमशेरा
कलाकार - रणबीर कपूर, वाणी कपूर

8) सत्यमेव जयते 2
कलाकार - जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार

9) जर्सी
कलाकार - शाहिद कपूर, मृणाल कपूर

10) जयेश भाई जोरदार
कलाकार - रणवीर सिंह, शालिनी पांडे



और भी पढ़ें :