परफ्यूम की खुशबू से आ सकती हैं जीवन में ढेर सारी खुशियां, जानिए कैसे?

Vastu n fragrance
 
हो या इत्र (Astrological Remedies) यह एक ऐसा सुगंधित पदार्थ होता है जिसका इस्तेमाल प्राचीनकाल से होता आया है और इसके इस्तेमाल के कई धार्मिक, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक महत्व भी हैं।


यहां पढ़ें परफ्यूम के बारे में खास एस्ट्रो टिप्स-Perfume Remedies

1. पति-पत्नी में मजूबत करने हेतु-Fragrance and You
- पति-पत्नी में प्रेम बना रहे इसके लिए पत्नी बुधवार को तीन घंटे का मौन रखें।
- शुक्रवार को अपने हाथ से साबूदाने की खीर में मिश्री डालकर बनाए और अपने पति और घर के बाकी सदस्यों को खाने के लिए दें।
- शुक्रवार के दिन मंदिर में यां किसी व्यक्ति को परफ्यूम या इत्र का दान करें और अपने कक्ष में भी रखें। इस उपाय से दोनों के प्रेम में अवश्य ही वृद्धि होगी और संबंध मजबूत रहेगा।

2.

हनुमान जी को चढ़ाएं इत्र- Hanuman Worship

मंगलवार के दिन हनुमान जी को चोला चढ़ाने के लिए चमेली के तेल और इ‍त्र का उपयोग करें। अगर हनुमान जी के सामने दीया जलाते समय चमेली का तेल उपयोग करें। औा गुलाब की माला पहना कर केवड़े का इत्र हनुमान जी की मूर्ति के दोनों कंधों पर थोड़ा-थोड़ा लगा दें। इससे घर में बरकत बनी रहेगी।

3. इत्र की तेज सुगंध- Itra Fragrance

किसी भी खास अवसर पर पूजन के समय तेज सुगंध और इत्र का प्रयोग करें। इससे लक्ष्मी की कृपा तुरंत प्राप्त होती है और धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाती है।

4. शुक्र को शुभ बनाए-Venus n Perfume

शुक्र को जगाने के लिए परफ्यूम या इत्र का प्रयोग करें। जब भी समय मिले शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को माता लक्ष्मी को इत्र एवं श्रृंगार की वस्तुएं भेट करें। इससे प्रेम, धन एवं समृद्धि बनी रहेगी।

5.
पति की लंबी आयु के लिए-Perfume Remedies

यदि कोई महिला लाल सिंदूर, इत्र की शीशी, चने की दाल और केसर का दान करें तो इस उपाय से उक्त स्त्री के पति की आयु में वृद्धि होती है।

Effects Of Body Spray




और भी पढ़ें :