मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. खबर-संसार
  2. »
  3. समाचार
  4. »
  5. प्रादेशिक
Written By भाषा
पुनः संशोधित गुरुवार, 14 मार्च 2013 (11:54 IST)

बीएसएफ जवान की गोली मारकर हत्या

FILE
सीतामढ़ी। बिहार में सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में बुधवार को देर रात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि बीएसएफ का जवान सुरेन्द्र पासवान छत्तीसगढ़ में तैनात था और इन दिनों वह छुट्टी पर घर आया था। सुरेन्द्र जब रात अपने घर में सो रहा था तभी देर रात दीवार फांदकर कुछ अपराधी घर में प्रवेश कर गए।

इसके बाद उन्होंने सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद करने के बाद जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। भागते समय अपराधियों ने दो बम भी फेंके। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अपराधी घर से कोई सामान नहीं ले गए इससे पता चलता है कि हत्या के नीयत से ही वे लोग घर में आए थे। इस सिलसिले में संबंधित थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। उग्र लोगों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिसमें थाना प्रभारी रीता कुमारी मामूली रूप से घायल हो गई हैं। (वार्ता)