सौरव के रेस्तराँ में स्टिंग ऑपरेशन

कोलकाता (भाषा)| भाषा|
एक टीवी चैनल द्वारा स्टिंग ऑपरेशन में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के बार और रेस्तराँ में शरीर से चिपके कपड़ों में नर्तकियों को नृत्य करते हुए दिखाए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जाँच करने का वादा किया है।

‘चैनल 10’ द्वारा कराए गए स्टिंग ऑपरेशन में पार्क स्ट्रीट में स्थित द फूड पैवेलियन में गत पाँच जुलाई को दिखाया गया कि शरीर से चिपके हुए कपड़ों में नर्तकियाँ फ्लोर पर डांस कर रही हैं।

नियम के मुताबिक होटलों में पेशेवर नर्तकियों से काम लिया जाना अवैध है। कोलकाता पुलिस ने केवल गायक-गायिकाओं को ही लाइसेंस दिया है।
खुफिया विभाग के उपायुक्त जावेद शमीम ने कहा कि उन्होंने उक्त वीडियो की क्लिपिंग मँगवाई है। उसे देखने के बाद ही इस मामले में आगे की जाँच शुरू करेंगे। यदि कुछ गलत पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बाबत उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है ।

सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली ने हालाँकि कहा कि रेस्तराँ के पास आवश्यक लाइसेंस है।
स्नेहाशीष ने कहा, 'मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। लगता है कि कुछ लोग मेरे भाई की छवि को खराब करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यह कारनामा उस वक्त का है जब मेरा भाई बंगाल क्रिकेट संघ की बैठक में व्यस्त था।'

उक्त चैनल ने हालाँकि कहा कि स्टिंग ऑपरेशन के जरिये इस फुटेज को दिखाए जाने के पीछे उसका कोई गलत उद्देश्य नहीं था बल्कि उसका मकसद कोलकाता शहर में हो रही अवैध करतूतों को उजागर करने का है।
पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि वे स्टिंग ऑपरेशन से शर्मसार नहीं हैं जिसमें दावा किया गया है कि उनके बार और रेस्टोरेंट में नियम तोड़े जाते हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे पर कानूनी सलाह ले रहे हैं।



और भी पढ़ें :