शादी करेंगे दिग्विजय, टीवी एंकर से रिश्ते कबूले!

TWITTER

दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी ने दिग्विजयसिंह और टीवी एंकर की कुछ अंतरंग तस्वीरें अपलोड कर दीं। इसके साथ ही प्रतिक्रियाओं का दौर चल पड़ा। इसके बाद दिग्विजय सिंह को भी सामने आना पड़ा।

इन तस्वीरों पर सामने आने के बाद दिग्विजय ने कहा कि मुझे अमृता राय से रिश्ते कबूलने में कोई हिचक नहीं है।
लेकिन मैं निजी जिंदगी में दखलंदाजी की निंदा करता हूं।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं है कि मेरे अमृता राय से संबंध हैं। उन्होंने एवं उनके पति ने आपसी सहमति से पहले ही तलाक का मामला दाखिल कर दिया है..जैसे ही इस बारे में फैसला हो जायेगा, हम इसे औपचारिक रूप दे देंगे।’

67 वर्षीय कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘लेकिन हमारे निजी जीवन में घुसपैठ की मैं भर्त्सना करता हूं।’ जीवन के चौथे दशक में चल रही अमृता ने भी ट्वीट किया कि वह अपने पति से तलाक हासिल करने के बाद सिंह से विवाह करेंगी।

पढ़ें, पत्नी के निधन के बाद लिखा द‍िग्विजय का मार्मिक पत्र आशु को प्यार सहित ...दिग्विजयसिंह

नई दिल्ली| WD|
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक और मीडिया के चेहरे एक बड़ी ही उलझन में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही एक महिला के साथ उनके रिश्तों की तस्वीरें सामने आईं, उनका रंग ही बदल गया।
उल्लेखनीय है कि यह वही दिग्विजयसिंह हैं जिन्होंने नरेन्द्र मोदी और जशोदा बेन के मामले में टीवी चैनलों और मीडिया में काफी बयानबाजी की थी, लेकिन अब जब खुद का मामला आया तो वे इसे निजी जिंदगी में दखलंदाजी बता रहे हैं।

दिग्जिवय से रिश्ते पर क्या कहती हैं अमृता राय... पढ़ें अगले पेज पर...




और भी पढ़ें :