खुला योगी भोजनालय, बस्तियों में बांटे गए 300 भोजन के पैकेट

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (19:58 IST)
कानपुर। कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लॉकडाउन के लिए गए निर्णय के चलते कोई भूखा न रहे, इसके लिए सरकार व जिला प्रशासन रात-दिन एक किए हुए है। लोगों से भी अपील की जा रही है कि अगर आपके आसपास कोई गरीब हो तो उसकी सहायता करें।
इसी के चलते कानपुर के कल्याणपुर में आज भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष की देखरेख में का शुभारंभ किया गया।

इसका उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ यह है कि कल्याणपुर के आसपास कोई भी गरीब भूखा न सोए। भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और सूचना मिलने पर मौके पर जा खाना खिलाने की व्यवस्था की गई है।
भाजपा किसान मोर्चा कानपुर महानगर उत्तरी अध्यक्ष संतोष शुक्ला के अध्यक्षता में योगी भोजनालय का नई शिवली रोड कल्याणपुर में शुभारंभ किया गया है।

इसमें रोजाना सैकड़ों की संख्या में लंच पैकेट बनाकर गरीब बस्ती में बांटे जाएंगे और लंच पैकेट बांटने की जिम्मेदारी भाजपा किसान मोर्चा के समस्त कार्यकर्ताओं को दी गई है।

कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा गया है कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि कोई भी भूखा न सोए। सूचना मिलते ही तत्काल उसके पास पहुंचकर लंच पैकेट उसे दिया जाए।
किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने बताया कि योगी-मोदी राज में कोई भूखा नहीं रहेगा। हम लोग योगी भोजनालय से लंच पैकेट बनाकर बस्तियों में बांटने की व्यवस्था कर ली है। आज लगभग 300 पैकेट बाटे भी गए हैं।
बस्तियों में लंच पैकेट गरीबों तक पहुंचाने में मुख्य रूप से अकबरपुर सांसद देवेंद्रसिंह भोले के मीडिया प्रभारी अशोक सिंह दद्दा का बहुत सहयोग रहा।
इसके चलते लगभग 300 घरों तक हम लोगों ने लंच पैकेट पहुंचाए। लंच पैकेट बांटने में शशांक पांडे, राजेश प्रजापति, प्रवीण शुक्ला, शैलेंद्र सिंह, रामाधार पासवान, अवधेश तिवारी का सहयोग रहा।




और भी पढ़ें :