आखिर मोदी ने योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा? राजनाथ उठा रहे हैं इस रहस्य से पर्दा...

Last Updated: शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (00:20 IST)
लखनऊ। हाल ही में एक फोटो काफी वायरल हुआ था। इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर कुछ कह रहे हैं।

लेकिन, आखिर सीएम योगी से मोदी कह क्या रहे हैं, इसका खुलासा उस समय तो नहीं हो पाया था। अब रक्षामंत्री ने इस रहस्य से पर्दा हटा दिया है।
राजनाथ ने गुरुवार को सीतापुर में आयोजित भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में इस रहस्य से आखिरकार पर्दा हटा ही दिया। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी ने अपनी और प्रधानमंत्री मोदी की एक संयुक्त फोटो ट्वीट की थी, जिसमें पीएम उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें कुछ बता रहे थे। सीतापुर के टीडी पीजी कॉलेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में आयोजित के इस बूथ सम्मेलन में अवध क्षेत्र के 15 जिलों के करीब 40 हजार बूथ अध्यक्ष शामिल हुए।
इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों के मन में सहज ही एक सवाल उठ रहा था कि आखिर मोदी जी योगी से कह क्या रहे हैं? राजनाथ ने बताया कि कि पीएम कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।
राजनाथ ने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने मुझसे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में कोई ऐसी बात न आए, जिसे हम पूरा ही नहीं कर पाएं। उन्होंने कहा कि हम (भाजपा) जनता की आंखों में धूल झोंककर नहीं बल्कि जनता की आंखों में आंखें डालकर राजनीति करना चाहते हैं। सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप पार्टी की ताकत हैं।



और भी पढ़ें :