मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. No surprise if Mafia Atiq Ahmeds car also overturns
Written By
Last Updated : बुधवार, 1 मार्च 2023 (13:56 IST)

माफिया अतीक अहमद की गाड़ी भी 'पलट' जाए तो आश्चर्य नहीं

माफिया अतीक अहमद की गाड़ी भी 'पलट' जाए तो आश्चर्य नहीं - No surprise if Mafia Atiq Ahmeds car also overturns
लखनऊ। राजू पाल हत्याकांड के मुख्‍य गवाह उमेश पाल की हाल ही में हुई हत्या के बाद यूपी पूर्व विधायक और माफिया अतीक अहमद सुर्खियों में आग या गए हैं। इस बीच, भाजपा सांसद ने अतीक को लेकर काफी सनसनीखेज बयान दिया है। अतीक के बेटों पर इस हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लग रहा है। साथ ही यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि अतीक के इशारे पर यह काम किया गया है। 
 
कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने ट्‍वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल सहित पुलिसकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है। याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है। अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाए तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।

लखनऊ में छापेमारी : यूपी पुलिस की टीम ने लखनऊ के यूनिवर्सल अपार्टमेंट में अतीक अहमद के फ्लैट पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि प्रयागराज में हुई उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटर इसी फ्लैट में रुके थे। इस मामले में अतीक के बेटे असद अहमद को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। 
 
असद पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने छापे के दौरान पार्किंग में खड़ी अतीक की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज गाड़ियां जब्त कर ली हैं।
 
एनकाउंटर का डर : दूसरी ओर, माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को एनकाउंटर का डर सता रहा है। दोनों ने ही मुख्‍य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अर्जी दायर कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का जरिए ही पेशी करवाने की अपील की है। दोनों ने ही अपनी हत्या की आशंका जताई है। हालांकि न्यायालय ने अतीक और अशरफ की याचिका खारिज कर दी है। 
 
उल्लेखनीय है कि अतीक अहमद राजू पाल हत्याकांड के मामले में ही गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। कहा जा रहा है कि साबरमती जेल में उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई थी। राजू पाल ने अतीक के भाई अशरफ को विधानसभा चुनाव में शिकस्त दी थी।  
Edited by: Vrijendra Singh Jhala
ये भी पढ़ें
गुरुग्राम का गमला चोर, 40 लाख की गाड़ी लेकर की ये शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल, फिर हुआ गिरफ्तार