बुधवार, 27 सितम्बर 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. umesh pal murder case : yogi government bulldozer action
Written By
पुनः संशोधित: बुधवार, 1 मार्च 2023 (12:02 IST)

उमेश पाल हत्याकांड : योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन, मिट्टी में मिलाए आरोपियों के घर

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर योगी सरकार एक्शन में नजर आ रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के अवैध निर्माण पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला।
 
प्रयागराज के चकिया में अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर बुलडोजर चलाया गया और उसके अवैध निर्माण को ढहाया जा रहा है। इसी तरह रुखसाना और गुड्डू मुस्लिम के घरों पर भी बुलडोजर चलेगा।
 
बताया जा रहा है कि उमेश हत्याकांड में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार रुखसाना के नाम पर है। वहीं गुड्डू मुस्लिम पर उमेश पाल हत्याकांड में बमबाजी करने का आरोप है।
 
उल्लेखनीय है कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्‍य गवाह रहे उमेश पाल की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी।  सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में उमेश पाल हत्याकांड पर चेतावनी देते हुए कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। 
 
पुलिस ने 27 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक बदमाश अरबाज को एनकाउंटर में मार गिराया था। उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था। उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था। अरबाज को बाहुबली अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता था। उसका पिता भी अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था।
ये भी पढ़ें
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर राजस्थान में महिलाएं कर सकेंगी बसों में निःशुल्क यात्रा