• Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. kanpur : daroga suspended due to friend mistake
Written By अवनीश कुमार
Last Modified: मंगलवार, 28 मार्च 2023 (11:46 IST)

दरोगा को भारी पड़ी महिला दोस्त की गलती

दरोगा को भारी पड़ी महिला दोस्त की गलती - kanpur : daroga suspended due to friend mistake
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दरोगा की वर्दी पहने एक युवती की इंस्टाग्राम रील व आपत्तिजनक फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वही वायरल इंस्टाग्राम रील व आपत्तिजनक फोटो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी मुख्यालय ने तत्काल दरोगा को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।
 
कैंट थाने में तैनात रहा है दरोगा : सोशल मीडिया पर एक दरोगा की युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हो गए। जिसमें दरोगा वर्दी में नजर आ रहा है। वहीं, कुछ देर बाद युवती की दरोगा की वर्दी पहने हुए एक इंस्टाग्राम रील भी वायरल हो गई। वायरल हो रही फोटो व इंस्टाग्राम रील को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन करी तो पता चला कि आपत्तिजनक फोटो में वर्दी पहने दारोगा जुगल किशोर है। जो कि कुछ माह पूर्व कैंट थाने से लाइन हाजिर किया गया था। वही इंस्टाग्राम में वर्दी पहने दिख रही महिला जिस वर्दी का इस्तेमाल कर रही है। वह भी लाइन हाजिर दारोगा जुगल किशोर की ही है।
 
विभागीय जांच के आदेश : डीसीपी मुख्यालय तेज 'स्वरूप सिंह ने बताया कि दरोगा जुगल किशोर कुछ समय पहले कैंट थाने में तैनात था। इसके बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हुए हैं। उसकी प्राथमिक जांच में पता चला है कि वर्दी दरोगा की ही थी। इस कारण उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।
ये भी पढ़ें
नई तकनीक से 30 सेकंड में ‘दूध का दूध और पानी का पानी’